गुरुग्राम मे षराब ठेकेदार की हत्या, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग ठेकेदार की मौके पर मौत

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम में शराब ठेकेदार इंद्रजीत और उसके साथी पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. हमला अचानक किया गया. इस हमले में शराब ठेकेदार इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई.

शराब ठेकेदार पर की फायरिंग

मौके पर ठेकेदार की हुई मौत

पुलिस ने दर्ज किया मामला

हरियाणा के गुरुग्राम में शराब ठेकेदार और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में शराब ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं उसका साथी घायल हो गया, जिसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पटौदी के जाटौली मोड़ हेली मंडी में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. कल देर रात तीन बाइक सवार नामजद युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया, जिसमें शराब ठेकेदार इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम में शराब ठेकेदार इंद्रजीत और उसके साथी पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. हमला अचानक किया गया. इस हमले में अशोका वाइन के ठेकेदार इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

केस दर्ज

वहीं पुलिस ने बताया कि घटना में ठेकेदार के साथी को भी गंभीर चोटें आई हैं. उसके साथी विक्रम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है. गुरुग्राम पुलिस ने 8 से 10 नामजद युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here