राशन दुकान से चोरों ने उड़ाया 120 बोरी गेहूं-

सतना :रामपुर के झन्ड गाँव गरीबो को बांटने के लिए रखा 120 बोरी गेहूं चोरी हो गयाण्घटना रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के शासकीय उचित मूल्य की दुकान झंड की है। यहां से 120 बोरी गेहूं को रात को वाहन में लोड कर अज्ञात चोर ले उड़े, दोपहर को सेल्समैन शासकीय उचित मूल्य दुकान पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा मिला और लगभग 60 क्विंटल गेहूं कम था चोरों ने बेखौफ दुकान में रखा अच्छा गेंहू समेट लिया और सड़ा गला गेहूं छोड़ दिया। घटना की रिपोर्ट रामपुर बघेलान थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


हालांकि इस पूरे मामले पर संदेह के भी बादल मंडरा रहे हैंए कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर गरीबों के राशन पर भला किसकी नजर हो सकती है एक दो बोरी नहीं बल्कि 120 बोरी खाद्यान्न कैसे चोरी हो गया और किसी को खबर तक नहीं लगी। क्या आस…

 ऐसे में जब कोरोनावायरस की वजह से पूरी मानवता पर संकट छाया हुआ है और ख़रब से ज़्यादा कि आबादी को घर में रहने को कहा गया है, भारत में ज़्यादातर राज्य और केंंद्र शासित प्रदेश लॉकडाउन की स्थिति में हैं. राहत की बात ये है कि ऐसी स्थिति में राज्यों ने अपने लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here