महज 500 रुपये के लिए गई बच्चे की जान ,मां ने की बेटे के दोस्त की पिटाई

ओडिशा में महज पांच सौ रुपये के लिए एक 14 साल के बच्चे को उसके दोस्त की मां ने पीट-पीटकर मार डाला यह घटना ओडिशा के मयूरभंज जिले की है जहां महिला को अपने बेटे के दोस्त पर पांच सौ रुपये चोरी कर लेने का शक था।

पुलिस ने बताया कि मयूरभंज जिले में करंजिया थाना क्षेत्र के कीपनोपोशी गांव  में 14 वर्षीय लड़के को उसके दोस्त की मां ने पीट-पीटकर मार डाला और उसे बच्चे पर चोरी करने का शक था.

7वीं कक्षा का छात्र राजन बेहरा मंगलवार को अपने दोस्त के घर गया था और कुछ समय बाद घर लौट आया था. पुलिस ने कहा कि राजन के घर जाने पर उसकी दोस्त की मां ने घर से 500 रुपये गायब पाए.

महिला ने पहले अपने बेटे से पूछा और फिर राजन को बुलाया और उससे पूछताछ करने लगी. जांच अधिकारी सत्यनारायण कोला ने बताया कि महिला ने कथित तौर पर राजन की बुरी तरह पिटाई कर दी. आरोपी महिला की पहचान शमिता बेहरा के रूप में हुई है. महिला से मार खाने के बाद राजन अपने घर वापस चला गया जहां अंदरूनी चोट की वजह से उसने दम तोड़ दिया.

ग्रामीणों द्वारा सूचित किए जाने के बाद, पुलिस ने बुधवार को आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here