टीचर की मार मार कर की हत्या, आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद आरोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामाल तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव का है.

भीड़ ने बदमाश को पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद आरोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामाल तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. साथ ही दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि रामपुर बंगरा गांव के रहने वाले सुधीर सिंह अपने घर के सामने बैठे थे. तभी गोरखपुर के रहने वाले एक शख्स ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में सुधीर सिंह की मौके पर मौत हो गई, लेकिन फायरिंग की आवाज सुनते ही ग्रामीण आ पहुंचे और आरोपी को घेर लिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधीर सिंह बिहार में टीचर हैं.

खुद को घिरा देखकर बदमाश ने हवाई फायरिंग की, लेकिन बेकाबू भीड़ ने आरोपी की लाठी डंडे से जमकर पिटाई की. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए. भीड़ ने पुलिस के सामने ही आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर सीओ तमकुहीराज की अगुवाई में पुलिस टीम पहुंची थी. फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है.

कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, हत्यारा गोरखपुर का रहने वाला है और आज सुबह ही रामपुर बंगरा गांव आया था. वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here