जोधपुर मे सास से परेशान , 3 बहुओं ने मिलकर सास को मारा शव फंदे पर लटकाया

राजस्थान के जोधपुर जिले के हरलाया गांव में तीन बहुओं ने मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी. घर में रोजाना होने वाले पारिवारिक विवाद के कारण बहुओं ने इस हत्या को अंजाम दिया. इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव फंदे से लटका दिया. पुलिस ने तीनों बहुओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बाहरट ने बताया कि रामदेव नगर हरलाया की रहने वाली कमला देवी (62) की मौत 28 अगस्त को हुई थी. पुलिस को इसकी सूचना 29 अगस्त को दी गई. शुरुआती जांच और पूछताछ में परिजनों ने बताया कि कमला देवी ने फंदे पर लटक कर सुसाइड किया है. मृतका के परिवार वालों ने बहुओं पर हत्या का संदेह जताया और गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया. फिर पुलिस ने तीनों बहुओं से सख्ती से पूछताछ की और तीनों ने अपना जुर्म करना स्वीकार कर लिया. 

हत्यारी बहुओं में दो सगी और एक चचेरी बहन है. घटना को सिर्फ इसलिए अंजाम दे दिया कि सास बहुओं में घरेलू चीजों को लेकर कहासुनी होती थी.  रोज-रोज की झंझट से छुटकारा पाने और आराम से रहने के लिए तीनों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने बताया कि तीनों ने मिलकर कमरे में लगे पंखे के पाइप से सास के गले में रस्सी बांधकर लटका दिया. इसके बाद अपने-अपने घर चली गईं. दोपहर 2 बजे महिला के बेटे मदन और ओमप्रकाश मजदूरी से लौटे तो बकरी को खुला देख मां को आवाज लगाई. देखा तो कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी थी. फिर पुलिस और इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस की जांच में यह साबित हो गया कि बुजुर्ग महिला को किसने मौत के घाट उतारा. पुलिस ने तीनों बहुओं की कोरोना जांच करवाने के बाद उन्हें अजमेर जेल भेज दिया. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here