आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश, दोनों राज्यों में क़रीब 18 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगातार भारी बारिश हो रही है. तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार बारिश के कारण कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं, आंध्र प्रदेश में सात लोगों की मौत की सूचना है. भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया है.

हैदराबाद से लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘पिछले दो दिन से यहां हो रही भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स (तेलंगाना) में एक दीवार के ढह जाने से नौ लोगों की मौत हो गई.’

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं बंदलागुड़ा में मोहम्मदिया हिल्स का निरीक्षण कर रहा था, जहां दीवार के ढहने से नौ लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. वहां से जाते समय मैंने शमशाबाद में फंसे बस यात्रियों को अपने वाहन से उनके गंतव्य तक पहुंचाया. अब मैं तालाबकट्टा और यसराब नगर जा रहा हूं.’

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ पत्थर दो मकानों की दीवारों पर गिए गए, जिसके कारण आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि इस बीच, मंगलवार को यहां भारी बारिश के कारण इब्राहिमपट्टनम इलाके में एक पुराने मकान की छत ढह जाने से 40 वर्षीय महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी की मौत हो गई.

तेलंगाना में मंगलवार को कई स्थानों पर हुई भारी बारिश के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. भारी बारिश के कारण हैदराबाद और राज्य के कई हिस्सों में पानी भर गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here