सुशांत के मर्डर केस से खुला ड्रग रैकेट का राज़ :

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर पर तलाशी के लिए पहुंचा है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ED जहां अभी एक अदद सुराग की तलाश में है वहीं ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने गिरफ्तारी भी शुरू कर दी है, NCB की मानें तो उसके हाथ ज़ैद नाम का एक ऐसा पुरुप का पता लगा है जो बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के सारे राज खोलेगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मांग पर कोर्ट ने 20 साल के ज़ैद को 9 सितंबर तक रिमांड दे दी है।

तलाशी के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, सुशांत के मैनेजर मिरांडा को साथ ले गई NCB-

जानकारी के मुताबिक, सुशांत राजपूत केस में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

मुंबई: मेंड्रग्स के इस्तेमाल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है और बता दें कि एनसीबी एक टीम शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी लेने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शौविक को अपने साथ ले गई है।  दरअसल, एनसीबी को जांच में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स डीलर के साथ कनेक्शन के सबूत मिले हैं।  इसके अलावा एजेंसी की दूसरी टीम सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी लेने पहुंची थी, जिसके बाद उसे भी घर से पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

1 सितंबर को NCB ने मुंबई से ज़ैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था। ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे।  ब्यूरो को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले हैं।  एजेंसी के सूत्रों के हवाले से पता चला था कि 20 साल के ज़ैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी।

इस केस में एनसीबी ने अभी तक कुल तीन गिरफ्तारियां की हैं । ब्यूरो ने करन, अब्बास और ज़ैद को गिरफ्तार किया गया है। बासित परिहार को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है उसे अभी अरेस्ट नहीं किया है. बासित परिहार पर ज़ैद और शौविक, मिरांडा के बीच मिडिलमैन की तरह काम करने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here