रिया केस में NCB ने लिया एक्शन, 3 पेड्लर गिरफ्तार-4 करोड़ की ड्रग बरामद

विश्राम के बॉस का पकड़ा जाना बॉलीवुड ड्रग सप्लाई चेन को क्रैक करने में एक बड़ी कामयाबी हो सकती है, NCB फिलहाल विश्राम द्वारा दी गई लीड को फॉलो कर रही है ताकि उनके बॉस को पकड़ा जा चुका है ।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती आज भायखला जेल पहुंच गई। मालूम हो, रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। अगर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी खारिज करता है तो उन्हें 14 दिनों तक जेल में रहना होगा।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है।कोर्ट के आदेश के बाद रिया चक्रवर्ती को मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में गुजारनी पड़ी। महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है। रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

 एनसीबी ने रिया और शौविक जमानत याचिका का विरोध जताया है.कोर्ट ने कहा कि वह शुक्रवार को जमानत याचिकाओं पर अपना आदेश जारी करेगी. सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने कहा कि एनसीबी ने सभी आरोपियों की याचिकाओं का विरोध किया. जमानत याचिकाओं पर अपने जवाब में दाखिल किये गये हफलनामे में एनसीबी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करते थे और उसके पैसे देते थे.

NCB register case against Riya Chakraborty, Shovik and Shruti Modi | SSR  Death: ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB ने दर्ज किया केस, रिया चक्रवर्ती,  शोविक और श्रुति मोदी के नाम

इसी आशंका के बीच आज नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो NCB ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस एक्‍ट के तहत रिया के ‘ड्रग सर्किल’ के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। मीटिंग में रिया पर लगे सभी आरोपों पर जांच करने पर फैसला हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here