राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना – GDP में गिरावट

रोजाना कोविड के सबसे ज्यादा केस… लेकिन सरकार के लिए ‘सब चंगा सी..गांधी ने COVID-19 के बढ़ते मामलों, अर्थव्यवस्था में तेज गिरावट और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा है.

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  Rahul Gandhi ने Coronavirus महामारी से निपटने की तैयारी को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने COVID-19 के बढ़ते मामलों, अर्थव्यवस्था में तेज गिरावट और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार की कोरोना वायरस के खिलाफ ‘सुनियोजित लड़ाई’ ने भारत को रसातल में ढकेल दिया है. 

राहुल गांधी ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, “कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की ‘सुनियोजित लड़ाई’ ने भारत को रसातल में पहुंचा दिया है: जीडीपी में ऐतिहासिक 24 प्रतिशत की गिरावट, 12 करोड़ नौकरियां चली गईं, 15.5 लाख करोड़ रुपये का अतिरिक्त फंसा कर्ज, दुनिया भर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले और मौतें. लेकिन भारत सरकार और मीडिया के लिए ‘सब चंगा सी.’ 

इससे पहले, शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन के मुद्दे पर सरकार को घेरा था. राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार, चीन को हमारी जमीन से बाहर निकालने की जिम्‍मेदारी लेने से बच रही है. राहुल ने ट्वीट किया, ‘चीन के साथ बातचीत केवल मार्च 2020 की यथास्थिति बहाल करने के बारे में होना चाहिए. पीएम और भारत सरकार ने चीन को हमारी जमीन से बाहर निकालने की जिम्‍मेदारी लेने से इनकार कर दिया है. इसके अलावा अन्‍य ‘बात’ बेकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here