पड़ोसी के बच्चे को हीटर से झटके देकर किया जख्मी, जमीन विवाद का मामला :

पुलिस के मुताबिक, बुलढाणा जिले के मालीपुरा इलाके में सुरेश चिंचोलकर और महादेव लांबे रहते हैं. दोनों के बीच एक प्लॉट का सौदा हुआ था. सौदा होने के बाद 60 वर्षीय महादेव लांबे को मलाल हुआ कि उसके प्लॉट की कीमत उसे ज्यादा मिलनी चाहिए थी.

पीड़ित बच्चे के पिता ने कहा- सख्त सजा मिले

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग शख्स (60) ने पड़ोस में रहने वाले 4 साल के मासूम को इलेक्ट्रिक हीटर के झटके देकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जख्मी बच्चे का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, जिले के शेगाव शहर के मालीपुरा इलाके में सुरेश चिंचोलकर और महादेव लांबे रहते हैं. दोनों के बीच एक प्लॉट का सौदा हुआ था. सौदा होने के बाद 60 वर्षीय महादेव लांबे को मलाल हुआ कि उसके प्लॉट की कीमत उसे ज्यादा मिलनी चाहिए थी.

प्लॉट के दाम कम मिलने का गुस्सा आरोपी महादेव लांबे के मन में था. 4 वर्षीय मासूम दर्शन चिंचोलकर अपने घर के बाहर खेल रहा था. आरोपी ने उसे अपने घर में बुलाया और इलेक्ट्रिक हीटर के झटके देने लगा, मासूम की चीखें सुनकर उसकी मां वहां पहुंच तो बेरहम पड़ोसी ने मां को भी इलेक्ट्रिक हीटर के झटके दिए.

पीड़ित मासूम के पिता की शिकायत पर शेगाव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा-307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्चे के पिता ने मांग की है कि आरोपी की जमानत नहीं मिलनी चाहिए और उसे सख्त सजा दी जाए. गंभीर रूप से जख्मी मासूम का इलाज अकोला के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here