जया बच्चन के बयान पर बोले रवि किसन –

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड की हो रही आलोचना पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलार को संसद में इशारों-इशारों में अभिनेता और सांसद रवि किशन और कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के राज्यसभा में दिए गए बयान से शिवसेना को बहुत खुसी हुई । शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में जया बच्चन की तारीफ की है और कहा है कि वह अपने बेबाकी और सच बोलने के लिए प्रसिद्ध हैं।

शिवसेना ने आगे कहा, मनोरंजन जगत में जब ‘लाइट, कैमरा, एक्शन’ बंद है, लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों से हटाने के लिए हमें सोशल मीडिया पर बदनाम किया जा रहा है। ऐसा जया बच्चन ने कहा है। कुछ अभिनेता-अभिनेत्रियां ही पूरा बॉलीवुड नहीं है। लेकिन उनमें से कुछ लोग जो अनियंत्रित वक्तव्य दे रहे हैं, यह सब घृणास्पद है। सिनेजगत के छोटे-बड़े हर कलाकार या तकनीशियन मानो ‘ड्रग्स’ के जाल में अटके हुए हैं, 24 घंटे वे गांजा और चिलम पीते हुए दिन बिता रहे हैं, ऐसा बयान देनेवालों की ‘डोपिंग’ टेस्ट होनी चाहिए, क्योंकि इनमें से बहुतों के खाने के और तथा दिखाने के और दांत हैं।’ 

ड्रग्स मामले में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधा और कहा कि कुल लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड पर भाजपा सांसद रवि किशन पर हमला बोला। रवि किशन का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है। इसके जवाब में भाजपा सांसद ने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here