जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी

राजोरी में तीन आतंकी गिरफ्तार, गोला-बारूद और हथियार बरामद,

जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में पुलिस और सेना को एक संयुक्त ऑपरेशन में शनिवार को बड़ी सफलता हासिल हुई। सुरक्षाबलों ने तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार, गोला-बारूद और नकदी बरामद की है। 

सुरक्षाबलों ने उनके कब्जे से दो एके-56 राइफल, 6 एके मैगजीन, 180 राउंड गोलियां, दो पिस्टल, 3 पिस्टल मैगजीन, 30 पिस्टल, चार हैंड ग्रेनेड और एक लाख के करीब नकदी बरामद की है। तीनों आतंकी हथियारों से लैस होकर राजोरी की ओर बढ़ रहे थे और राजोरी में खून खराबा करने की फिराक में थे।

जम्मू-कश्मीर में राजौरी पुलिस ने शनिवार को तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। आतंकियों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए गए हैं। तीनों आतंकी कश्मीर के शोपियां तथा पुलवामा जिले के रहने वाले हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह प्रदेश के कई इलाकों में हमले की फिराक में थे।

ऑपरेशन के दौरान तीनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पहचान राहिल बशीर उर्फ अयान भाई, अमीर जान उर्फ हमजा तथा हफीज यूरनस उर्फ जुबेर के रूप में हुई है। यह तीनों शोपियां तथा पुलवामा जिले के रहने वाले हैं। उनके कब्जे से पुलिस को दो एके-56 राइफल, दो पिस्टल, चार ग्रेनेड और एक लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं।

इस तरह से तीन आतंकियों के पकड़े जाने से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here