छह मासूमों की मौत का चालान दवाबफंसा –

सतना– एसडीओपी चित्रकूट के दफ्तर में छह मासूमों के साथ जीप चालक की मौत का चालान धूल खा रहा है। मृतकों के परिजन दो साल से परेषान है कि चालान अदालत में पेष की जाए ताकि तेजी से प्रकरण की सुनवाई हो सके।


फरियादी पक्ष इस बारे में पुलिस अधीक्षक से लेकर सीएम हेल्पलाइन तक गुहार लगा चुका है महीनों से मौखिक और लिखित षिकायत की जा रही है। अपराध संगोश्ठी में भी इस प्रकरण के चालान का मुद्दा उठ चुका है।


पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल खुद एसडीओपी वीरेन्द्र प्रताप सिंह को चालान पेष करने के लिए कई बार निर्देष दे चुके हैं, इसके बावजूद भी चालान पेष नहीं किया जा रहा है।
पीड़ितों का आरोप है कि इस मामले में स्कूल संचालक और वाहन के मालिक का बचाव किया जा रहा है।

छह मासूमों की मौत……….
22 नबंवर 2018 की सुबह करीब 9ः30 बजे लकी काॅन्वेंट स्कूल की जीप डच् 1047 सेमरिया से आ रही थी बस डच् 17च् 0885 से टकराई थी।
जीप में सवार छह बच्चांे के साथ जीप चालक की रज्जन कुषवाहा की मौत हो गई थी। पुलिस ने फरियादी आरिफ खान निवासी तुर्कहा की रिर्पोट पर अपराध कायम किया था।


बस चालक लालमन सेन निवासी सेमरिया जिला रीवा, लकी कांन्वेंट स्कूल की संचालक रष्मी श्रीवास्तव निवासी कृश्ण नगर थाना कोलगवां सतना व जीप एमपी 19 बीबी 1047 के मालिक रवि श्रीवास्तव निवासी कृश्ण नगर को आरोपी बनाया गया था।

हेल्पलाइन में की गई षिकायत-
सभापुर के ग्राम पगार कलाॅ निवासी श्रीधर कुषवाहा ने चालान पेष नहीं होने पर अदालती कार्यवाही में आ रही दिक्कतों को लेकर पहले पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल को लिखित और मौखिक षिकायत पुलिस अधिकारियों को देकर फरियाद कर चुके हैं।
17 सितंबर को की गई षिकायत में बताया गया कि सभापुर थाना में अपराध क्रमांक 295/2018 में आइपीसी की धारा 304, 308 के तहत अपराध कायम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here