कंगना रनौत का फिर शिवसेना पर हमला-

महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से वापस लौट गई हैं.

 सोमवार को कंगना ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर शिवसेना पर हमला बोला,उन्होंने एक बार फिर मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने वाले अपने बयान को सही साबित करने की कोशिश की गयी , उन्होंने कहा कि मुंबई में जिस तरह उनके साथ बर्ताव किया गया, उसके बाद PoK वाली उनकी एनोलॉजी बिल्कुल सही थी।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डराकर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!’

बागेश्वर में अभिनेत्री कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतरी महिलाएं-

महाराष्ट्र सरकार और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद मामले की आंच बागेश्वर तक आ पहुंची है। रविवार को मंडलसेरा की महिलाओं और विभिन्न संगठनों से जुड़े़ लोगों ने नगर में रैली निकालकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कंगना के कार्यालय को तोड़े जाने की निंदा की और उसके विरोध में महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत का पुतला फूंका।

भाजपा के नगर महामंत्री कैलाश जोशी के नेतृत्व में महिलाओं ने रविवार बाजार में रैली निकाली। महिलाएं हाथों में नारी शक्ति जिंदाबाद की तख्ती लेकर शामिल हुईं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। रैली के बाद सभी लोग जिला अस्पताल तिराहे पर एकत्रित हुए। जहां उन्होंने महाराष्ट्र सरकार का पुतला जलाया। उन्होंने कहा कि एक महिला को परेशान करने के लिए पूरी सरकार ने जोर लगाया है। शिवसेना के नेता संजय राउत कंगना के खिलाफ शर्मनाक बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब सत्ता के उच्च पदों पर बैठे लोगों में ही महिलाओं के प्रति ऐसी मानसिकता है तो कैसे लड़कियों को बराबरी का दर्जा मिलेगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री सत्ता का दुरुपपोग कर रहे हैं। जिस तरह से कंगना के कार्यालय को एकाएक गिराने का प्रयास किया गया, वह निंदनीय है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के नेताओं की कड़ी निंदा की। केंद्र सरकार से इस मामले में दखल देने की मांग की। इस मौके पर विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here